Tuesday 30 January 2024

18 महीनो तक बिना सर के जिंदा रहा एक मुड़ काटा मुर्गा।

  बिना सर वाला मुर्गा।



एक मुर्गा जो बिना सर के 18 महीना तक जिंदा रहा वह कहते हैं ,ना जिसका जिंदा रहना नियति में लिखा है, वह इतनी आसानी से मर नहीं सकता। चाहे वह इंसान ही क्यों ना हो। हु यूकी मुर्गा के मालिक ने मुर्गी को मीट बनाने के लिए काटा लेकिन वह जिंदा रह गया और अपने पैरों से आसपास के धूल उड़ा रहा था जिसे देखकर वहां के सभी लोग हैरान हुए और सोचने लगे कि यह बिना सर के जिंदा कैसे हैं, खून भी बह रहा था।

18 साल बिना सर के जिंदा रहा।

डेली स्टार के मुताबिक ये मामला अमेरिका के कोलोरेडो का है, जहां लॉयड ओल्सेन और क्लारा नाम का एक कपल रहता था. एक बार उन्होंने मीट के लिए कुल 50 जानवरों को मारा लेकिन वे ये देखकर हैरान रह गए कि इनमें से एक अभी भी ज़िंदा और एक्टिव था. उन्होंने बिना सिर के इस मुर्गे को सेब के एक बॉक्स में रातभर के लिए रख दिया. उन्हें लगा कि वो इतनी देर में तो मर ही जाएगा. जब उन्होंने अगले दिन बॉक्स खोला तो मुर्गा अब भी ज़िंदा था. दिलचस्प बात ये है कि वो बिना सिर के कोई 2-4 हफ्ते नहीं बल्कि कुल 18 महीने तक ज़िंदा रहा. उसे देखने के लिए एक शख्स 300 मील से आया और उसने चिकन पर स्लाइडशो बनाकर पैसे भी कमाए.

No comments:

Post a Comment

GDP क्या है। GDP से हमे क्या फायदा होता है।

नमस्कार साथियों आज के इस लेख में हम जीडीपी को बहुत ही सरल भाषा में समझने वाले हैं जीडीपी क्या होता है , इससे हमें क्या फायदा होता है, क्यों ...